India Glory Awards 2023 : बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान द्वारा इंडिया ग्लोरी अवार्ड 2023 का सर्वश्रेष्ठ सम्मान

0
Dainik Gurujyoti Patrika

रिपोर्ट : रविंद्र आर्य
सीमा गोयल भारत में एक प्रसिद्ध हेयर ड्रेसर और बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट हैं। वह न केवल एक शानदार बाल और मेकअप कलाकार हैं, उनके परिवार को श्रृंगार में उनकी रुचि के बारे में पता था और उसने उसे उसी क्षेत्र में कुछ शुरू करने के लिए राजी किया। इसके तुरंत बाद, उसने तकनीकों को हासिल करने के प्रयास में मेकअप ट्यूटोरियल्स का अध्ययन करना शुरू किया। जिसमे उन्होंने हर दिन सुधार किया।

अपने पेशेवर करियर के दौरान, उन्हें कई प्रशंसाएँ और पहचान मिली हैं। गाजियाबाद में जन्मी और पली-बढ़ी, उन्होंने अपने काम और सफलता की कहानियों से लाखों लोगों को प्रेरित किया है।

इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान द्वारा “दिल्ली एनसीआर रीजन का सर्वश्रेष्ठ मेकअप अकादमी” का इंडिया ग्लोरी अवार्ड 2023 सम्मान प्रदान किया गया है।

उन्हें हाल ही में भी बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीमती शिल्पा शेट्टी कुंद्रा द्वारा “दिल्ली में सर्वश्रेष्ठ और सबसे उन्नत बाल और मेकअप अकादमी” के लिए अंतर्राष्ट्रीय फेम अवार्ड (आईफा) 2023 का भी सम्मान प्रदान किया गया था।

सीमा ने कड़ी मेहनत, उत्साह और लगन से सफलता हासिल की है। वह विभिन्न पाठ्यक्रमों को पढ़ा रही हैं और देश भर में ब्यूटी एक्सपोज में भाग ले रही हैं। वह सीखना जारी रखने और हेयरस्टाइलिंग और मेकअप एप्लिकेशन के कौशल में महारत हासिल करने में दूसरों की सहायता करने की इच्छा रखती है।

About Post Author


Dainik Gurujyoti Patrika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !!
Call Now Button